इस पोस्ट में मैं आपको Google advertising के best ad network के बारे में बताऊंगा जो की AdSense alternative ad network हैं जिससे आप online money earning कर सकते हैं।

Google AdSense ka best alternative ad network | google adsense alternatives | by techno Shailesh

Google AdSense ka best alternative ad network | google adsense alternatives | by techno Shailesh


नमस्कार दोस्तों मेरा नाम शैलेश तिवारी है। और मैं आज आप लोगों को Google ke alternative ads network के बारे में बताने जा रहा हूं यह ads network Google के ads को ही दिखाता है।
ऐसे बहुत से लोग हैं। जिनका Google AdSense account disable हो जाता है। और वह लोग earning नहीं कर पाते हैं। उनके लिए यह ads network एक best option हो सकता है।
तो चलिए इस ads network के बारे में बारीकी से समझते है।
तो सबसे पहले अपने किसी browser को open करिए और टाइप करिए adsmilla.com और search कर दीजिए अब आपके सामने adsmilla.com खुलकर सामने आ जाएगी।

Sign up कैसे करेंगे?

Sign up करने के लिए सबसे पहले आपको publisher पर क्लिक करना होगा। उसके बाद register पर क्लिक करिए। उसके बाद ऊपर 3dot पर क्लिक करना होगा अब आपके सामने एक form open होगा। उस form को fill करिए। और उसके बाद register पर क्लिक कर दीजिए। अब आप के ईमेल आईडी पर एक confirm link गया होगा, अब इस लिंक पर क्लिक करके अपना account confirm कर लीजिए।
अब अपने account में Login कर लीजिए।

Website कैसे add करें?

अब आपके सामने adsmilla.com का डैशबोर्ड open होगा। अब आपको Right corner में दो 3dot देख रहे होंगे। अब आप सीकेंड 3dot पर क्लिक करिए। अब आपके सामने एक sites का option दिख रहा होगा। sites वाले option पर क्लिक करिए। अब add site पर क्लिक करिए। अब आपके सामने एक form open होगा। उसमें अपने site की details को भरिए। और submit बटन पर क्लिक करिए।

Ad code को कैसे generate करें?

Ad code को generate करने के लिए वापस से सीकेंड 3dot पर क्लिक करिए। उसके बाद Ad codes पर क्लिक करिए। create पर क्लिक करिए। अब अपने साइड का विवरण दीजिए और create Ad code बटन पर क्लिक करें। अब आपका Ad code तैयार हैं। Ad code को copy कर लीजिए और अपने साइड के लेआउट में ले जाकर जिस जगह पर ऐड दिखाना हो वहां पर paste कर दीजिए। आपका ऐड दिखना शुरू हो जाएगा।

Payout option कहां पर है?

Payout लेने के लिए first वाले 3dot पर क्लिक करेंगे और account option पर क्लिक करेंगे। उसके बाद वापस से सीकेंड 3dot पर क्लिक करेंगे। Payout option पर क्लिक करेंगे। उसके बाद configure पर क्लिक करेंगे।

withdrawal option

(1). UPI
(2). Paytm
(3). Bank
(4). PayPal

Click Here To Join Adsmilla