You are here
Home > Review > Jabariya Jodi Movie Review: Sidharth Malhotra और Parineeti Chopra की फिल्म रिलीज

Jabariya Jodi Movie Review: Sidharth Malhotra और Parineeti Chopra की फिल्म रिलीज

jabariya jodi full movie download | jabariya jodi full movie | jabariya jodi 2019

कलाकार – सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा, संजय मिश्रा और नीरज सूद 

निर्देशक – प्रशांत सिंह

स्टार्स – 5 में से 2 स्टार

मूवी टाइप – Romantic Comedy

अवधि – 2 hours 24 minutes

Movie Review:  जबरिया जोड़ी Movie जबरिया विवाह पर आधारित है। जो की बिहार की एक कुप्रथा समाज में लागू है। इस तरह के विवाह में दूल्हे को अपहरण करके लाया जाता है। और उसकी जबरदस्ती शादी करा दी जाती है। इस प्रथा को कुछ बाहुबली द्वारा चलाया जाता है।

इसी प्रथा पर आधारित जबरिया जोड़ी फिल्म बनाई गई है। निर्देशक प्रशांत सिंह की फिल्म की कहानी का रियलिज्म से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है।  इस फिल्म मे थोड़ा तड़का लगाते हुए बॉलीवुडिया ग्लैमर डालकर कमर्शियल फिल्म बनाने की कोशिश की गई है। प्रशांत अगर इस पर थोड़ी और मेहनत करते तो शायद इस फिल्म का अंदाज़ अलग होता।

हुकुम सिंह (जावेद जाफरी) बिहार के एक दबंग जबरिया जोड़ी के माफिया के किरदार में हैं। जोकि जबरिया जोड़ी के माफिया चलाते हैं। और यह अपने काम को एक समाज सेवा मानते हैं जिसमें दहेज से बचा जा सके और इनके इसी धंधे में इनका बेटा अभय सिंह (सिद्धार्थ मल्होत्रा) भी आता है। ना चाहते हुए भी दूसरी तरफ बबली यादव (परिणीति चोपड़ा) जो एक मध्यम वर्गीय परिवार की बेटी है मगर स्वभाव से दबंग है। एक शादी के दौरान इन दोनों अभय सिंह और बबली यादव का मुलाकात होता है। और बबली अभय की तरह आकर्षित हो जाती हैं। इसी दौरान इन दोनों को पता चलता है कि यह दोनों बचपन से ही एक दूसरे को चाहते हैं। लेकिन बबली के पिता को जब शहर छोड़ना पड़ता है तब वह दोनों जुदा हो जाते हैं। इन दोनों के ही प्यार, इकरार और तकरार पर जबरिया जोड़ी आधारित है।

Chhichhore 2019 full movie download in HD
Bharat 2019 full movie Download in HD

इन दोनों की अभिनय की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा बिहार के रंग रूप में ढलने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं। पर बिहार में रहने वाले पंजाबी ज्यादा लगते हैं। जावेद जाफरी  का खरीदार इस फिल्म में एकदम अलग देखने को मिलेगा। जिसको उन्होंने पूरे सामर्थ्य से निभाया है। संजय मिश्रा और नीरज सूद की जोड़ी  इस फिल्म की बोरियत को दूर करती हैं। जब भीम की जोड़ी स्क्रीन पर आती है। तो दर्शकों को एक मुस्कुराहट दे जाती हैं। कुल मिलाकर जबरिया जोड़ी एक सामान्य फिल्म है जो शायद छोटे सेंटर्स पर दर्शकों को रास आये। 

Leave a Reply

Top