jabariya jodi film ने box office पर jabariya jodi box office collection कितना किया? जानने के लिए jabariya jodi box collection पीछे पढ़े।





Box Office पर फिल्मों का घमासान जारी है। इसी बीच jabariya jodi box office collection मे आगे बढ़ते हुए नजर आ रही हैं। फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 2 से 3 करोड़ रुपए की कमाई की और कलेक्शन 12 करोड़ रुपयों की किया।









इसे भी पढ़ें:-









सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणिति चोपड़ा कुछ समय से Box Office पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए उनको एक हिट फिल्म की जरूरत है। इसी के चलते उन्होंने Jabariya Jodi film से कुछ खास उम्मीद लगाए हुए हैं। 9 अगस्त को रिलीज हुई Jabariya Jodi ठीक प्रदर्शन कर रही हैं। सभी फिल्मों के कंपटीशन में यह फिल्म अब दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल रही है। जबरिया विवाह पर आधारित यह फिल्म जो कि बिहार राज्य के एक चर्चित पकड़ा विवाह पर बन गई है। पिछले दिनों यह फिल्म 3.15 करोड़ कमाई थी। फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति के साथ संजय मिश्रा, अपारशक्ति खुराना और जावेद जाफरी जैसे कलाकारों की अहम भूमिका है। एकता कपूर ने इस फिल्म को डायरेक्ट की और प्रशांत सिंह ने फिल्म का निर्देशन दिया है।









कलेक्शन की बात करें तो jabariya jodi box office collection के सामने चुनौती खड़ी है। क्योंकि इस समय हॉलीवुड फिल्में जैसे द लॉयन किंग और फास्ट एंड फ्यूरियस व बॉलीवुड फिल्म जैसे सुपर 30 अच्छा परफॉर्म कर रही हैं। वीक डेज में कम कमाई की उम्मीद है। लेकिन वीकेंड आते-आते ग्राफ बढ़ सकता है। 





(नोट: सभी आंकड़े ट्रेड सूत्रों से लिए गए हैं जिसमें अंतिम बदलाव संभव है)