You are here
Home > Review > mission mangal full movie trailer review | अक्षय कुमार का मिशन मंगल

mission mangal full movie trailer review | अक्षय कुमार का मिशन मंगल

डिजिटल रिव्यू :- मिशन मंगल (ट्रेलर)
कलाकार :- विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और अक्षय कुमार।
निर्देशक :- जगन शक्ति
बैनर :- फॉक्स स्टार स्टूडियोज आदि।

mission mangal full movie | mission mangal full movie download | मिशन मंगल ट्रेलर रिव्यु

Trailer Review:-

Mission Mangal फिल्म का trailer launch कर दिया गया इस फिल्म में Mission Mangal के कामयाबी को बॉलीवुड का तड़का लगाकर पेश किया गया है। जो दर्शकों को काफी पसंद आएगा यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी इस फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन है।

15 अगस्त के मौके पर हो रही रिलीज फिल्म Mission Mangal मे अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, लीड रोल में नजर आएंगे। Mission Mangal को जगन शक्त‍ि ने डायरेक्ट किया हैं।

Mission Mangal को सत्य घटना से संबंधित बताया गया है। कि कैसे भारत के दो स्पेस साइंटिस्ट्स राकेश धवन (अक्षय कुमार), तारा शिंदे (विद्या बालन) और उनकी टीम, के प्रयासों से पहली बार में ही सैटेलाइट को मंगल पर भेजने में कामयाब हो जाते है।

बात करें Mission Mangal की trailer कि तो trailer की शुरुआत दो मिनट के काउंटडाउन से होती है जैसे ही काउंटडाउन खत्म होता है तो पहली आवाज, अक्षय कुमार की (राकेश धवन) की आती है जोकि राकेश धवन कहते हैं। एक्सपेर‍िमेंट नहीं करेंगे तो हमें अपने आपको साइंट‍िस्ट कहने का कोई अध‍िकार नहीं है। इसके बाद Mission Mangal का शुरू होता है। यह एक ऐसा मिशन होता है जिसका पूरा होने का chance से 1 फ़ीसदी ही होता है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे संसाधनों की कमी होते हुए भी वैज्ञानिकों ने देश के सपने को पूरा करते हैं। इस सच्ची कहानी को फिल्म में शानदार तरीके से दिखाया गया है।

फिल्म के ट्रेलर में एक बार फिर अक्षय कुमार देश भक्ति के रूप में नजर आएंगे ट्रेलर में लगभग सभी किरदारों का परिचय करा दिया गया है। तापसी पन्नू, विद्या बालन, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन के किरदार नजर आ रहे हैं।

बॉक्स ऑफ‍िस पर Mission Mangal को टक्कर होने वाली है।

अक्षय की इस फिल्म Mission Mangal को बॉक्स ऑफ‍िस पर जबदस्त टक्कर देने आ रही है। प्रभास की साहो, जॉन अब्राहम की बाटला हाउस और वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स 2, 15 अगस्त पर र‍िलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Top