You are here
Home > Hollywood update > PewDiePie विवाहित: YouTube star ने 8 साल बाद एक साथ वेस मार्ज़िया बिसगॉइन का खुलासा

PewDiePie विवाहित: YouTube star ने 8 साल बाद एक साथ वेस मार्ज़िया बिसगॉइन का खुलासा

pewdiepie and marzia का शादी का हुआ खुलासा marzia pewdiepie है शादीशुदा pewdiepie के pewdiepie wife का राज

PewDiePie ने चौंकाने वाला खुलासा किया की प्रेमिका मारिया बिसगोन के साथ शादी कर ली है।
YouTube star PewDiePie ने यह घोषणा करते हुए कहा कि हम शादीशुदा हैं। और मैं बहुत ही खुश और लकी इंसान हूं। और मैं अपनी प्रेमिका के साथ जीवन साझा करने के लिए बहुत ही भाग्यशाली इंसान हूं।

मारज़िया इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कहा कि जब हम 8 साल पहले मिले थे। तभी अपने दोस्त और करीबियों के साथ शादी मनाया था।

वह सबसे खूबसूरत दिन था। जिसको मैं हमेशा के लिए सहेज कर रखना चाहता हूं। जो भी लोग हमारी शादी में आए थे। मैं उनका आभार प्रकट करता हूं। मुझे लगता है कि मैं बहुत ही भाग्यशाली आदमी हूं। और मेरा आगे का जीवन भी इसी तरह प्यार भरा रहेगा।

स्वीडिश वीडियो-निर्माता, जिनका वास्तविक नाम फेलिक्स केजेलबर्ग, ने ईमेल पर मिलने के बाद 2011 में इंटरनेट पर डेटिंग शुरू कर दिया। बड़े दिन के लिए फेलिक्स ने एक काला कपड़ा पहनना और उनकी दुल्हन ने पारंपरिक कार्यक्रम के लिए सफेद गाउन पहना।

Pewdiepie को YouTube से कमाई करने वाला सबसे बड़ा YouTuber पर घोषित किया गया। जिनका एक महीने का कमाई  £ 6.5 मिलियन के रैकिंग मैं सबसे ऊपर है। ये कमाई YouTube पर माल बेचना और ads का टोटल है।

PewDiePie के YouTube channel पार 13 बिलियन से अधिक देखा जा चुका है। और PewDiePie को टाइम पत्रिका द्वारा “द वर्ल्ड्स 100 मोस्ट प्रभावशाली लोग” में से एक नामित किया गया था।

फेलिक्स का जन्म 1989 में स्वीडन के गोथेनबर्ग में हुआ था। और उन्होंने औद्योगिक अर्थशास्त्र और प्रौद्योगिकी प्रबंधन में डिग्री के साथ विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की थी।

2013 तक इनके यूट्यूब चैनल पर ज्यादा सब्सक्राइबर आए थे इनका वीडियो गेम से रिलेटेड चैनल था।

pewdiepie and marzia को शादी का बहुत-बहुत बधाई

Leave a Reply

Top