Saaho full movie download
Saaho full movie download




Saaho फिल्म को रिलीज होने के बाद अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। साहो फिल्म को रिलीज होने के बाद जोरदार झटका लगा क्योंकि रिलीज होने की कुछ ही घंटे बाद पाइरेसी वेबसाइट Tamilrockers ने फिल्म को ऑनलाइन लिक कर दिया जिसके चलते लोग इस फिल्म को Tamilrockers वेबसाइट से Saaho movie download कर कर देख रहे है।





Tamilrockers वेबसाइट पहले भी कई फिल्मों को ऑनलाइन लीक किया हैं। अब उसके बाद साहो फिल्म को भी ऑनलाइन लीक कर दिया। जिसके चलते फिल्म मेकर्र को काफी नुस्कान का सामना करना पड़ता हैं। अगर बात करें साहो फिल्म की तो साहो फिल्म पर मेकर्स ने 350 करोड़ रुपए लगा चुके है।





इसे भी पढ़िए:-









Saaho full movie download
Saaho full movie download




हालांकि प्रभास और श्रद्धा कपूर को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं। साहो फिल्म को लेकर श्रद्धा कपूर ने लोगों से फिल्म देखने की अपील भी की थी। लेकिन Tamilrockers ने फिल्म के रिलीज होने के कुछ ही घंटे बाद साहो फिल्म को एचडी में ऑनलाइन लिक कर दिया हैं।





प्रभास की फिल्म को ऑनलाइन लिक पहले भी किया जा चुका हैं। बाहुबली और बाहुबली 2 को तमिल रॉकर्स ने लिक किया था। लेकिन फिल्म इतनी पॉपुलर हो गई थी। फिल्म पर कोई असर नहीं दिखा और फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी।





Saaho full movie download
Saaho full movie download




इस बार भी प्रभास और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म साहो पर ऑनलाइन लीक हो जाने से काफी ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। क्योंकि फैन के बीच में काफी पॉपुलर फिल्म बन चुकी है। और फिल्म हिट भी होगी।